डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo (विवो) ने भारत में Vivo Y1s (विवो वाय वन एस) का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। अब यह फोन 3GB रैम के साथ उपलब्ध होगा। इसके बाकी स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बता दें कि कंपनी ने इस फोन को नवंबर 2020 में 2GB रैम+ 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया था। इस वेरिएंट को 7,990 रुपए की कीमत में बाजार में उतारा गया था। जिसमें बाद में 500 रुपए का इजाफा किया गया। इस फोन में पावरफुल बैटरी के साथ सिंगल कैमरा मिलता है। 

Vivo Y1s का नया रैम वेरिएंट वीवो इंडिया के अलावा ई-स्टोर, अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, टाटाक्लिक, बजाज ईएमआई स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा। हालांकि इसकी बिक्री की तारीख सामने नहीं आई है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स…

Realme Narzo 30 5G भारत में इसी माह होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

कीमत
Vivo Y1s का नया 3GB रैम वेरिएंट 32GB स्टोरेज के साथ आएगा। इसे ऑरोरा ब्लू और ऑलिव ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। बात करें कीमत की तो इसे 9,490 रुपए की कीमत में बाजार में उतारा गया है।

Vivo Y1s: स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच की HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिलती है, जो कि 720×1520 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। डिस्प्ले वाटर नॉच डिजाइन के साथ आती है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 88.6 प्रतिशत है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश लाइट के साथ सिंगल 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह कैमरा अपर्चर f/2.2 के साथ आता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में अपर्चर f/1.8 के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। 

प्लेटफार्म/ रैम/ प्रोसेसर/ स्टोरेज
यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में 3GB रैम के साथ MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें दी गई इंटरनल स्टोजेज करे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

Mi Watch Revolve Active स्मार्टवॉच 22 जून को होगी लॉन्च, जानें इसकी खूबियां

बैटरी/ सिक्योरिटी
Vivo Y1s स्मार्टफोन में 4,030mAh की बैटरी मिलती है। वहीं सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस लॉक फीचर दिया गया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here